सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sex life (सेक्स लाइफ ). Erotica/ Romantic Drama

  S EX LIFE (Erotica/ Romantic Drama) summary (सार) PART - 1 वह अपने सपने मे कुछ पुरानी यादो को देखती है। जिसमें वह  काफी sexual लाइफ जी रही थी। अब कि जिंदगी  मे उसके पास 5 साल का बेटा (hudson), प्यारी  सी कुछ महीनों कि बेटी और एक प्यारा- सा हसबैंड (cooper) है। बिल्कुल एक परफेक्ट  फैमिली।  लेकिन billie फिर भी बहुत तनहा सी थी। cooper जॉब से शाम को आता है व कपड़े बदलने लगता है। वह अपने पति को अजीब निगाहो से घूरती है, जैसे खा ही  जायेगी और उसके करीब जाने कि कोशिश करती है। अचानक फोन का रिंग बजती, cooper  फोन मे लग जाता है। शायद  bille  को अपने परफेक्ट  लाइफ मे इसी कि कमी लग रही थी, वह था प्यार जिस्मानी और करीबी का प्यार। वह अपने पुराने दौर मे काफी कामुक और लाइफ को मस्ती से जीने वालोंं मे से थी। coopr  दिल का बहुत साफ इंसान और परफेक्ट  हस्बैंड है, लेकिन वह शायद अपनी पत्नी के इस रूप से अनजान है।  वह शहर  से थोड़ा दूर अपनी फॅमिली के साथ सुंदर से घर मे रहती है। अक्सर महिलाओ  को ऐसी ही  हसीं खुशी जिंदगी  चाहिए होती है। लेकिन bille  अपनी पुरानी लाइफ की यादो  मे जी रही थी।  उसी शाम तन्हाई मे वह अपन

The curse of la llorona ( द कर्स ऑफ ला ललोरोना )

The curse of la llorona
(Horror/ thriller)

Weeping woman

यह काफी डरावनी फ़िल्म है। इसको देखने वाला, देखते हुए चीखेगा जरूर। 



Summary (सार)
इस कहानी में भूत   1673, मेक्सिको में रहने वाली ललोरोन है। एक दिन वह अपने परिवार के साथ खेल रही थी, अचानक वह हिंसक हो जाती है और अपने दोनों बेटों को नदी में डुबो कर मर देती है। सामान्य होने पर सच का पता लगते ही वह भी खुद मर जाती है और अब उसकी आत्मा अपने बच्चो की तलाश में है।
कहानी की सही शुरुआत 300 साल बाद 1973, लॉस एंजेलिस में रहने वाली दो बच्चों की विधवा माँ एना टेटे - गर्सिया से होती हैं। वह एक केसवर्कर है। एना अपनी क्लाइंट पेट्रिशिया के बच्चों की truancy जाँच करने के लिए उसके घर जाती है, वहाँ वह उसके बच्चों को दरवाजे के पीछे बन्द पाती है।  एना को लगता है कि उसकी क्लाइंट अपने बच्चों के साथ हिंसक है। पेट्रिशिया एना को अपने घर व अपने बच्चों से दूर रखने के लिए उस पर हमला करती हैं, जिस कारण पुलिस पेट्रिशिया को अपने साथ ले जाती है।
पेट्रिशिया जाते-जाते ज़ोर-जोर से कहती है  "उसके बेटों (टॉमस और कार्लोस) को कमरे में छुपा कर रखे, वह वहाँ सुरक्षित है नही तो वह उसे ले जाएगी।"      एना पेट्रिशिया की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए उसके बेटों को बाल-सेवा आश्रय में ले जाती है। वहाँ टॉमस और कार्लोस पर सफ़ेद पोशाक पहने हुए डरावनी-सी औरत हमला करती है। पुलिस को दोनों लड़को की लाश एक नदी में डुबती हुए मिलती है और एना को घटनास्थल पर बुलाया जाता है, वह अपने बच्चों क्रिस और सैम को साथ लाती है और कार में ही रुकने की हिदायत देती हैं। 
पेट्रिशिया अपने बच्चों की मौत का जिम्मेदार एना को कहती है-: "उसके बेटे को ले जाने के लिए एना की गलती थी" उसने ला ललोरोना को रोकने की कोशिश की लेकिन वह उन्हें अपने साथ ले गई।
दूसरी ओर क्रिस (एना का बेटा) जिज्ञासा से कार से उतरकर इधर-उधर डोलता है कि अचानक से उसे किसी औरत की रोने कि आवाज़ सुनाई देती है। क्रिस आवाज़ की ओर बढ़ता है और पाता है, एक डरावनी औरत है जो उसकी कलाई को जोर से पकड़ लेती हैं, जिससे उसका हाथ जल जाता है। वह भागकर वापस कार में बैठ जाता है लेकिन ललोरोना वहाँ भी उसका पीछा करते हुए दोनों को डरती है।
राफेल एना की मदद करने के लिए तैयार हो जाता है, घर को सुरक्षित करने के लिए तंत्र-मंत्र करता है। रात में, चुड़ैल उन पर बार बार हमला करती है।
ला ललोरोना एना और सैम को पूल में डुबो कर मारने की कोशिश करती है, बीच-बचाव में एना ललोरोना के हार को खींच लेती हैं।
अचानक पेट्रिशिया आ जाती हैं और राफेल द्वारा बनाई घर के बाहर की सुरक्षा रेखा को मिटा देती हैं ताकि चुड़ैल अंदर आ सके। कुछ समय बाद पेट्रिशिया को अपने किये पर पछतावा होता है, अपनी भूल को सुधारने के लिए वह एना को चुड़ैल के बंधन से रिहा करती है। 
ला ललोरोना क्रिस को पकड़ लेती हैं, तो क्रिस उसका हार उसे दिखता है और कहता है कि यह उसके बेटे ने उसे दिया। जिससे चुड़ैल कुछ देर के लिए नॉर्मल हो जाती है लेकिन शीशे के सामने आ जाने से वह फिर से डरावनी बन जाती है।
कहानी के अंत में एना ला ललोरोना को एक फ़ायर ट्री से बने क्रॉस से उसके सीने पर वार करती है जो कि उस पेड़ का बना था जो उस नदी से जुड़ा था जहाँ पर ला ललोरोना ने अपने बेटों को डुबो कर मार दिया था
अपने अपराध के लिए वह एक मात्र गवाह थी। उसकी आत्मा नष्ट हो जाती हैं।


फिल्मों की synopsis पढ़ते रहने के लिए हमसे जुड़े रहे।  thankyou for reading 😉 ...


For watch Review video click here....

https://youtu.be/rgGngIlDYBg   








टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Hollywood erotic thriller, drama, love (365 days)

  365 DAYS (Erotic thriller) फिल्म "365 डेज" की कहानी एक पोलैंडी बैंडा के लीड सिंगर मासिमो और इटैलियन अफेयर्स में निहित लॉरा के बीच है। फिल्म में अनेक सेक्स सीन हैं जो कि उच्च भरोसेमंद और भीड़भाड़ से भरी होती हैं। इसके अलावा, फिल्म में विवादित विषयों पर भी ध्यान दिया गया है जैसे यौन उत्पीड़न, शोषण और स्वतंत्रता के विष Summary (सार) टोरिकेली सिसिलियन माफिया अपराध परिवार और काला बाजार के डीलरों के बीच एक बैठक के बाद, मैसिमो टोरीसेली (मिशेल मोरोन) एक समुद्र तट पर एक खूबसूरत महिला को देखता है। सिसिली माफिया परिवार के नेता उनके पिता की अचानक गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे मास्सिमो भी घायल हो गए। पांच साल बाद मैसिमो अब एक निर्दयी और हिंसक नेता है जिसने टोरिकेली परिवार पर अधिकार कर लिया है। वॉरसॉ में, लौरा बील (अन्ना मारिया सिक्लका), एक उग्र श्यामला कार्यकारी, अपने प्रेमी मार्टिन के साथ अपने रिश्ते से नाखुश है, जो उसे सेक्स शुरू करने की कोशिश करने पर फटकार लगाता है। लॉरा अपना 29वां जन्मदिन दोस्तों के साथ इटली में मनाती है लेकिन मार्टिन द्वारा उसे शर्मिंदा करने के बाद, वह टहलने ज

Hollywood erotic thriller (बेसिक इंस्टिंक्ट)

BASIC INSTINCT (Erotic thriller/ drama) बेसिक इंस्टिंक्ट एक थ्रिल से भरी रोमांटिक और ड्रामा का मिश्रण है। कहानी में खूनी की तलाश होती है और अंत तक खूनी को जानने की जिज्ञासा बनी रहती है। Summary (सार) सैन फ्रांसिस्को में, रॉक स्टार जॉनी बोज़ की हत्या हो जाती हैं। उसकी की हत्या रहस्यमयी तरीके से सेक्स करते हुए बर्फ के टुकड़े करने वाले चाक़ू से होती हैं जिसकी जाँच जासूस निक क्यूरन कर रहा है। निक को उसकी गर्लफ्रैंड कैथरीन ट्रामेल पर शक होता है, जो कि crime novelist है। उसने एक नॉवेल में समान इसी तरह की घटना लिखी थी। पुलिस को शक होता है, या तो हत्या कैथरीन ने की है, या फिर किसी हत्यारे ने उसकी कहानी की नकल करते हुए हत्या की है। पूछताछ के दौरान कैथरीन smoke करती है और खुद को expose करती है। झूठ डिटेक्टिव परीक्षण को भी वह पास कर लेती है। जासूस निक को पता चलता है कि  कैथरीन का उसकी प्रेमिका रॉक्सी सहित दो दोस्तों के हत्या का इतिहास है, जिसने अपने दो छोटे भाइयों की हत्या कर दी थी, जब वह सोलह साल की थी, और हेज़ल डॉबिन्स, जिसने उसके पति और बच्चों को बिना किसी कारण मार डाला। निक ने अंडरकवर कोकीन असाइ