सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sex life (सेक्स लाइफ ). Erotica/ Romantic Drama

  S EX LIFE (Erotica/ Romantic Drama) summary (सार) PART - 1 वह अपने सपने मे कुछ पुरानी यादो को देखती है। जिसमें वह  काफी sexual लाइफ जी रही थी। अब कि जिंदगी  मे उसके पास 5 साल का बेटा (hudson), प्यारी  सी कुछ महीनों कि बेटी और एक प्यारा- सा हसबैंड (cooper) है। बिल्कुल एक परफेक्ट  फैमिली।  लेकिन billie फिर भी बहुत तनहा सी थी। cooper जॉब से शाम को आता है व कपड़े बदलने लगता है। वह अपने पति को अजीब निगाहो से घूरती है, जैसे खा ही  जायेगी और उसके करीब जाने कि कोशिश करती है। अचानक फोन का रिंग बजती, cooper  फोन मे लग जाता है। शायद  bille  को अपने परफेक्ट  लाइफ मे इसी कि कमी लग रही थी, वह था प्यार जिस्मानी और करीबी का प्यार। वह अपने पुराने दौर मे काफी कामुक और लाइफ को मस्ती से जीने वालोंं मे से थी। coopr  दिल का बहुत साफ इंसान और परफेक्ट  हस्बैंड है, लेकिन वह शायद अपनी पत्नी के इस रूप से अनजान है।  वह शहर  से थोड़ा दूर अपनी फॅमिली के साथ सुंदर से घर मे रहती है। अक्सर महिलाओ  को ऐसी ही  हसीं खुशी जिंदगी  चाहिए होती है। लेकिन bille  अपनी पुरानी लाइफ की यादो  मे जी रही थी।  उसी शाम तन्हाई मे वह अपन

Hollywood super hero movir (बर्ड ऑफ़ प्रे)

HARLEY QUINN : BIRD OF PREY
(Action/superhero)

Bird of prey


Summary (सार)
Enchantress (suicide squad) वाले किस्से के 4 साल बाद जोकर ओर हार्ली क्विन का ब्रेकअप हो जाता है, जोकर हार्ली को गोथेम सिटी की सड़कों मे छोड़ कर चला जाता हैं। एक ताईवान रेस्टोरेंट का मालिक( ब्रूस) हार्ली को अपने यहाँ रहने की जगह देता हैं और जोकर को भूलने में मदद करता हैं। वह अपने बाल कटवाती हैं और एक hyna को पलती हैं। वह रोमन सियोनिस(ruthless crime lord) के क्लब में जा कर नशा करती है, उसके ड्राइवर द्वारा अपमान होने पर उसकी टाँगे तोड़ देती हैं। क्लब में उसकी मुलाकात सिंगर दीना लांस से होती है, वह हार्ली को चोरों से बचाती है। सियोनिस सिंगर दीना की फाइट को देख कर काफी प्रभावित होता हैं और उसे अपना ड्राइवर बना लेता है। अगली रात, हार्ली कैमिकल फेक्ट्री को  जला देती हैं और जोर जोर से अपनी ब्रेकअप की ख़बर सबको सुनाती है लेकिन उसे सुनने वाला कोई नही होता। 
इस बीच, GCPD डिटेक्टिव रेनी मोंटोया एक क्रॉसबो-विजिलिंग से की गई हत्या की जाँच करती है। रेनी को कैमिकल ब्लास्ट हुई जगह पर हार्ली का हार मिलता हैं। रेनी को लगता है कि हार्ली जोकर की सुरक्षा के बिना के बिना खतरे में है। रेनी दीना से सियोनिस के गलत कामों की जानकारी इकट्ठा करने को कहती है लेकिन दीना उसे मना कर देती है। 
सियोनिस, दीना और अपने राइट हैंड विक्टर को एक हीरे की खोज में भेजता है, जो सालो पहले किसी ने चुरा लिया था। हीरा विक्टर को मिल जाता है लेकिन कैस नाम की पॉकेट चोर विक्टर से हीरा चुरा लेती है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर कैस हीरा निगल जाती हैं। दूसरी ओर, हार्ली रेनी से भागती छुपती रह रही थी। उसे सियोनिस के आदमी किडनैप कर लेते हैं। वहाँ विक्टर, सियोनिस को बताता है कि हीरा कैस नाम की बच्ची के पास है। सियोनिस हार्ली को मारने की धमकी देता है तो वह उसे हीरा वापस लाकर देने का ऑफर करती है। सियोनिस मान जाता है, इसके साथ ही वह कैस पर इनाम रख देता है। हार्ली पटाखे की बन्दूक के साथ कैस को पुलिस से छुड़ा कर भगा ले जाती है और छुपने के लिए ब्रूस के रेस्ट्रोरेन्ट के ऊपर वाले घर मे छुप जाती है।
दूसरी तरफ, रेनी को crossbow-killer के बारे में पता चलता है कि "वह एक हेलेना नाम की लड़की है, जिसके परिवार को अपराधियों ने मार दिया था और हेलेना मुश्किल से अकेली बच गई थीं। अपने परिवार की हत्या का बदला लेने के लिए वह खुद को ट्रेन करती है और एक एक कर उन अपराधियों को मरती है।"
कैस की तलाश करते हुए गुंडे हार्ली के घर को बम से उड़ा देते हैं, जिसमे उसका पालतू hyna मर जाता है। बाद में हार्ली को पता चलता है कि ब्रूस ने उसे बेच दिया। हार्ली गुंडे से बचने के लिये सियोनिस से डील करती है और कैस को बन्द हुए अम्यूजमेंट पार्क में लाने का वादा करती है।
अपराध की दुनिया मे सियोनिस को "ब्लैक माक्स" से जाना जाता था। 
हार्ली का पीछा करते हुए रेनी भी पार्क पहुँच जाती है, वहाँ दोनो में हाथापाई होती है। विक्टर भी बंदूक के साथ आता है लेकिन हेलेना उसे मार देती हैं, क्योकि उसके परिवार को मारने वालों में वह आखिरी बचा था।
तब तक सियोनिस (ब्लैक मार्क्स) अपने लोगो के साथ पार्क में पहुँच जाता है। हार्ली, रेनी और दीना, हेलेना चारों मिल कर कैस की जान बचते हैं। सियोनिस के अपराध को खत्म करने के बाद रेनी GCPD को छोड़ देती है। हीरे को बेच कर चारो bird of prey नाम का contact killer का बिज़नेस शुरू करते है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

The curse of la llorona ( द कर्स ऑफ ला ललोरोना )

The curse of la llorona (Horror/ thriller ) यह काफी डरावनी फ़िल्म है। इसको देखने वाला, देखते हुए चीखेगा जरूर।  Summary (सार) इस कहानी में भूत   1673, मेक्सिको में रहने वाली ललोरोन है। एक दिन वह अपने परिवार के साथ खेल रही थी, अचानक वह हिंसक हो जाती है और अपने दोनों बेटों को नदी में डुबो कर मर देती है। सामान्य होने पर सच का पता लगते ही वह भी खुद मर जाती है और अब उसकी आत्मा अपने बच्चो की तलाश में है। कहानी की सही शुरुआत 300 साल बाद 1973, लॉस एंजेलिस में रहने वाली दो बच्चों की विधवा माँ एना टेटे - गर्सिया से होती हैं। वह एक केसवर्कर है। एना अपनी क्लाइंट पेट्रिशिया के बच्चों की truancy जाँच करने के लिए उसके घर जाती है, वहाँ वह उसके बच्चों को दरवाजे के पीछे बन्द पाती है।  एना को लगता है कि उसकी क्लाइंट अपने बच्चों के साथ हिंसक है। पेट्रिशिया एना को अपने घर व अपने बच्चों से दूर रखने के लिए उस पर हमला करती हैं, जिस कारण पुलिस पेट्रिशिया को अपने साथ ले जाती है। पेट्रिशिया जाते-जाते ज़ोर-जोर से कहती है  "उसके बेटों (टॉमस और कार्लोस) को कमरे में छुपा कर रखे, वह वहाँ सुरक्षित है नही तो वह उसे ल

Hollywood erotic thriller (बेसिक इंस्टिंक्ट)

BASIC INSTINCT (Erotic thriller/ drama) बेसिक इंस्टिंक्ट एक थ्रिल से भरी रोमांटिक और ड्रामा का मिश्रण है। कहानी में खूनी की तलाश होती है और अंत तक खूनी को जानने की जिज्ञासा बनी रहती है। Summary (सार) सैन फ्रांसिस्को में, रॉक स्टार जॉनी बोज़ की हत्या हो जाती हैं। उसकी की हत्या रहस्यमयी तरीके से सेक्स करते हुए बर्फ के टुकड़े करने वाले चाक़ू से होती हैं जिसकी जाँच जासूस निक क्यूरन कर रहा है। निक को उसकी गर्लफ्रैंड कैथरीन ट्रामेल पर शक होता है, जो कि crime novelist है। उसने एक नॉवेल में समान इसी तरह की घटना लिखी थी। पुलिस को शक होता है, या तो हत्या कैथरीन ने की है, या फिर किसी हत्यारे ने उसकी कहानी की नकल करते हुए हत्या की है। पूछताछ के दौरान कैथरीन smoke करती है और खुद को expose करती है। झूठ डिटेक्टिव परीक्षण को भी वह पास कर लेती है। जासूस निक को पता चलता है कि  कैथरीन का उसकी प्रेमिका रॉक्सी सहित दो दोस्तों के हत्या का इतिहास है, जिसने अपने दो छोटे भाइयों की हत्या कर दी थी, जब वह सोलह साल की थी, और हेज़ल डॉबिन्स, जिसने उसके पति और बच्चों को बिना किसी कारण मार डाला। निक ने अंडरकवर कोकीन असाइ

Hollywood erotic thriller, drama, love (365 days)

  365 DAYS (Erotic thriller) फिल्म "365 डेज" की कहानी एक पोलैंडी बैंडा के लीड सिंगर मासिमो और इटैलियन अफेयर्स में निहित लॉरा के बीच है। फिल्म में अनेक सेक्स सीन हैं जो कि उच्च भरोसेमंद और भीड़भाड़ से भरी होती हैं। इसके अलावा, फिल्म में विवादित विषयों पर भी ध्यान दिया गया है जैसे यौन उत्पीड़न, शोषण और स्वतंत्रता के विष Summary (सार) टोरिकेली सिसिलियन माफिया अपराध परिवार और काला बाजार के डीलरों के बीच एक बैठक के बाद, मैसिमो टोरीसेली (मिशेल मोरोन) एक समुद्र तट पर एक खूबसूरत महिला को देखता है। सिसिली माफिया परिवार के नेता उनके पिता की अचानक गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे मास्सिमो भी घायल हो गए। पांच साल बाद मैसिमो अब एक निर्दयी और हिंसक नेता है जिसने टोरिकेली परिवार पर अधिकार कर लिया है। वॉरसॉ में, लौरा बील (अन्ना मारिया सिक्लका), एक उग्र श्यामला कार्यकारी, अपने प्रेमी मार्टिन के साथ अपने रिश्ते से नाखुश है, जो उसे सेक्स शुरू करने की कोशिश करने पर फटकार लगाता है। लॉरा अपना 29वां जन्मदिन दोस्तों के साथ इटली में मनाती है लेकिन मार्टिन द्वारा उसे शर्मिंदा करने के बाद, वह टहलने ज