सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sex life (सेक्स लाइफ ). Erotica/ Romantic Drama

  S EX LIFE (Erotica/ Romantic Drama) summary (सार) PART - 1 वह अपने सपने मे कुछ पुरानी यादो को देखती है। जिसमें वह  काफी sexual लाइफ जी रही थी। अब कि जिंदगी  मे उसके पास 5 साल का बेटा (hudson), प्यारी  सी कुछ महीनों कि बेटी और एक प्यारा- सा हसबैंड (cooper) है। बिल्कुल एक परफेक्ट  फैमिली।  लेकिन billie फिर भी बहुत तनहा सी थी। cooper जॉब से शाम को आता है व कपड़े बदलने लगता है। वह अपने पति को अजीब निगाहो से घूरती है, जैसे खा ही  जायेगी और उसके करीब जाने कि कोशिश करती है। अचानक फोन का रिंग बजती, cooper  फोन मे लग जाता है। शायद  bille  को अपने परफेक्ट  लाइफ मे इसी कि कमी लग रही थी, वह था प्यार जिस्मानी और करीबी का प्यार। वह अपने पुराने दौर मे काफी कामुक और लाइफ को मस्ती से जीने वालोंं मे से थी। coopr  दिल का बहुत साफ इंसान और परफेक्ट  हस्बैंड है, लेकिन वह शायद अपनी पत्नी के इस रूप से अनजान है।  वह शहर  से थोड़ा दूर अपनी फॅमिली के साथ सुंदर से घर मे रहती है। अक्सर महिलाओ  को ऐसी ही  हसीं खुशी जिंदगी  चाहिए होती है। लेकिन bille  अपनी पुरानी लाइफ की यादो  मे जी रही थी।  उसी शाम तन्हाई मे वह अपन

Mama, horror movie

Hello dosto aj ki movie bhut interesting h. Mere jese horror ko pasand krne walo k liye ye movie kafi mazedar rhegi. Is movie me 2 bachiyo ki kahani h jo apni mama ek ghost ko smjhte h. 
IMDb me ise 6.2/10 rating mili h, or ye movie india me 2013 pr aai thi. 2020 hote hue bhi aj bhi ye movie kafi horror h or isme ghost character bhi kafi dravna h
Is movie me ghost character animation type lgta h but uska role nibhane wale Javier rotet h. 



Mama
(Horror/ thriller)
Release date in india -: fab 2013
Director -: Andre's
Movie rating -: 6.2/10

MAMA

Summary (सार)
स्टॉक मार्केट में गिरावट आने की वजह से स्टॉक ब्रोकर 'जेफरी डेसेज'
कंगाल और मानसिक रूप से परेशान हो जाता है। वह अपने कार्यलय के सहयोगियों और अपनी पत्नी की हत्या कर देता है। उसकी दो बेटियाँ है, जिसका नाम विक्टोरिया (3 साल) और लिली (1 साल)। दोनों को घटना का पता न चले, इसके लिए वह दोनों को घर से दूर ले जाता है। घटना को याद करते हुए जेफरी ड्राइविंग कर रहा था कि अचानक बर्फीले रास्ते की वजह से कार का एक्सीडेंट हो जाता है। तीनों दुर्घटना से बच जाते हैं। लेकिन दुर्घटना में विक्टोरिया का चश्मा टूट जाता है। जेफरी बच्चों के साथ पास के जंगल मे एक सूनसान घर मे जा पहुँचता हैं। जहाँ जेफरी अपनी बच्चीयों को गोली मार कर खुद को मारने के लिए सोचता है और बंदूक अपनी छोटी बेटी की तरह वकरता ही है कि अचानक से एक परछाई उसकी ओर बढ़ती है व उसे मार देती है।
5 साल बाद, एक रेस्क्यू टीम उन दोनों बच्चियों को उस घर मे डरे सहमे, दुनिया की नज़र से दूर पाते हैं। जेफरी के जुड़वा भाई लुकास उस टीम को बच्चे ढूँढने के लिए रखवाया था। यह एक आश्चर्य की बात थी, दोनों लड़कियाँ इतने साल ऐसे हालत में कैसे ज़िंदा रह पाई। टीम दोनों बच्चियों को बाल केंद्र ले जाते हैं, वहाँ डॉ जेराल्ड ड्रेफस उनकी जाँच करता है। दोनों लड़कियाँ मामा नाम के बारे में बार बार बोलती है।
काफ़ी समय से दूर होने के कारण दोनों अपने चाचा लुकास को नही पहचान पाती। लुकास विक्टोरिया को उसका चश्मा लौटता है। विक्टोरिया को उसके पापा का चेहरा थोड़ा-थोड़ा ध्यान में है इसलिए वह लुकास को अपना पापा समझतीं है। लड़कियों की मां की बहन को इसकी खबर मिलते ही कोर्ट में बच्चियों पर हक जताने के लिए केस कर देती है। डॉ, लुकास और उसकी प्रेमिका एनाबेल को लड़कियों की चाची के खिलाफ समर्थन करने के लिए सहमत हो जाता है, ताकि वह उन से नियमित मामा के बारे मे सवाल जवाब कर सके। 
लुकास, लिली और विक्टोरिया को घर ले आता है जो कि उसे डॉ की संस्थान से मिलता है। विक्टोरिया बड़ी है, इसलिये वह खुद को इस माहौल में ढाल लेती है, जबकि लिली जंगलियों जैसा व्यवहार करती है  
बच्चो के साथ तालमेल बढ़ता हुआ देख, मामा(चुड़ैल) भड़क जाती है।
मामा उनके अंकल लुकास पर हमला करती है, जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ जाती है। वह कोमा में चला जाता है। बच्चियों की देख भाल अब लुकास की girlfriend  कर रही है। उसके साथ यह नया अनुभव है इसलिए उसे काफी दिक्कत हो रही है। विक्टोरिया पहले भी इंसानो के साथ रह चुकी थी, इसलिए उसे ज़्यादा समस्या नही होती और वह जल्दी घुल मिल। लेकिन लिली नही घुुुल पाती।
एनाबेल को एक अजीब सी औरत मिलती है। जो उसे मामा के बारे मे बताती है। उसे रात को काफी बुरा सपना आता है। जिसमे मामा उसे मारने की कोशिश करती है लेकिन विक्टोरिया के आ जाने वह बच जाती है। एनाबेल सपने और उस औरत के बारे में डॉ ड्रेफ़स को बताती है व उसे जाँच के लिए कहती है।
ड्रेफ़स को जाँच के दौरान 1800 की घटना का पता चलता है। एक मानसिक रोगी महिला एडिथ ब्रेनन है, उसे एक सरकारी गोदाम से एक बॉक्स, जिसमे बच्चे के अवशेष रखा मिलता है  एनाबेल को मामा सपने में आ कर अपनी पिछली ज़िन्दगी की घटना को दिखाती है की मानसिक रोगी होने के कारण उसका बच्चा नन को दे दिया गया था। वह चिकित्सालय से भाग जाती है और अपने बच्चे को वापस चुरा कर भागती है। जहाँ वह गलती से पहाडी से गिर जाती है लेकिन उसका बच्चा पेड़ की टहनी में अटक जाता है। तब से वह उसकी तलाश में है।
एडिथ (मामा) की आत्मा को अभी तक यह नही पता कि उसका बच्चा उसके साथ पानी पर क्यो नही गिरा। अपने बच्चे को वह जंगलों में ढूढ़ती रही जब तक कि उसे विक्टोरिया और लिली नही मिले। उसे दोनो अपने ही बच्चे लगने लगे थे। 
दूसरी ओर हॉस्पिटल में बेहोश लुकास को अपने भाई का सपना आता है, वह उसे उस घर तक जाने के लिए इशारा देता है। डॉ ड्रेफ़स, मामा की कहानी की पड़ताल करते हुए केबिन (घर) तक जाता है। वहाँ मामा उसे मार देती है। एनाबेल डॉ के पास दोनों बच्चों के साथ जाती है। डॉ के ना होने पर विक्टोरिया और लिली की फ़ाइल ले लेती है और उसकी जाँच करती है। जिससे उसे सच का पता चलता है। 
घर से दोनों बच्चियाँ गायब हो जाती है। ढूँढ़ते हुए लुकास और एनाबेल भी उसी चट्टान पर पहुँच जाते है, वहाँ उन्हें मामा मिलती है। 
एनाबेल मामा को उसके बच्चे का अवशेष देती है लेकिन अब लिली और विक्टोरिया ही उसके बच्चे हैं। जिसे वह खोना नही चाहती। 
मामा, एनाबेल और लुकास पर हमला करती है। लिली मामा के साथ रहना चाहती थी, इसलिए वह उसके साथ चली जाती है और विक्टोरिया अपने चाचा के साथ रह जाती है।
कहानी के अंत मे विक्टोरिया, मामा और लिली की आत्मा को पतंगा के रुप में पाती है।
Is horror Movie me story ki starting se ending tk sb kuch kafi acha h. Kahani me ek ma ki tadap or uski mamta ko bhi darshaya gya h. 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

The curse of la llorona ( द कर्स ऑफ ला ललोरोना )

The curse of la llorona (Horror/ thriller ) यह काफी डरावनी फ़िल्म है। इसको देखने वाला, देखते हुए चीखेगा जरूर।  Summary (सार) इस कहानी में भूत   1673, मेक्सिको में रहने वाली ललोरोन है। एक दिन वह अपने परिवार के साथ खेल रही थी, अचानक वह हिंसक हो जाती है और अपने दोनों बेटों को नदी में डुबो कर मर देती है। सामान्य होने पर सच का पता लगते ही वह भी खुद मर जाती है और अब उसकी आत्मा अपने बच्चो की तलाश में है। कहानी की सही शुरुआत 300 साल बाद 1973, लॉस एंजेलिस में रहने वाली दो बच्चों की विधवा माँ एना टेटे - गर्सिया से होती हैं। वह एक केसवर्कर है। एना अपनी क्लाइंट पेट्रिशिया के बच्चों की truancy जाँच करने के लिए उसके घर जाती है, वहाँ वह उसके बच्चों को दरवाजे के पीछे बन्द पाती है।  एना को लगता है कि उसकी क्लाइंट अपने बच्चों के साथ हिंसक है। पेट्रिशिया एना को अपने घर व अपने बच्चों से दूर रखने के लिए उस पर हमला करती हैं, जिस कारण पुलिस पेट्रिशिया को अपने साथ ले जाती है। पेट्रिशिया जाते-जाते ज़ोर-जोर से कहती है  "उसके बेटों (टॉमस और कार्लोस) को कमरे में छुपा कर रखे, वह वहाँ सुरक्षित है नही तो वह उसे ल

Hollywood erotic thriller (बेसिक इंस्टिंक्ट)

BASIC INSTINCT (Erotic thriller/ drama) बेसिक इंस्टिंक्ट एक थ्रिल से भरी रोमांटिक और ड्रामा का मिश्रण है। कहानी में खूनी की तलाश होती है और अंत तक खूनी को जानने की जिज्ञासा बनी रहती है। Summary (सार) सैन फ्रांसिस्को में, रॉक स्टार जॉनी बोज़ की हत्या हो जाती हैं। उसकी की हत्या रहस्यमयी तरीके से सेक्स करते हुए बर्फ के टुकड़े करने वाले चाक़ू से होती हैं जिसकी जाँच जासूस निक क्यूरन कर रहा है। निक को उसकी गर्लफ्रैंड कैथरीन ट्रामेल पर शक होता है, जो कि crime novelist है। उसने एक नॉवेल में समान इसी तरह की घटना लिखी थी। पुलिस को शक होता है, या तो हत्या कैथरीन ने की है, या फिर किसी हत्यारे ने उसकी कहानी की नकल करते हुए हत्या की है। पूछताछ के दौरान कैथरीन smoke करती है और खुद को expose करती है। झूठ डिटेक्टिव परीक्षण को भी वह पास कर लेती है। जासूस निक को पता चलता है कि  कैथरीन का उसकी प्रेमिका रॉक्सी सहित दो दोस्तों के हत्या का इतिहास है, जिसने अपने दो छोटे भाइयों की हत्या कर दी थी, जब वह सोलह साल की थी, और हेज़ल डॉबिन्स, जिसने उसके पति और बच्चों को बिना किसी कारण मार डाला। निक ने अंडरकवर कोकीन असाइ

Hollywood erotic thriller, drama, love (365 days)

  365 DAYS (Erotic thriller) फिल्म "365 डेज" की कहानी एक पोलैंडी बैंडा के लीड सिंगर मासिमो और इटैलियन अफेयर्स में निहित लॉरा के बीच है। फिल्म में अनेक सेक्स सीन हैं जो कि उच्च भरोसेमंद और भीड़भाड़ से भरी होती हैं। इसके अलावा, फिल्म में विवादित विषयों पर भी ध्यान दिया गया है जैसे यौन उत्पीड़न, शोषण और स्वतंत्रता के विष Summary (सार) टोरिकेली सिसिलियन माफिया अपराध परिवार और काला बाजार के डीलरों के बीच एक बैठक के बाद, मैसिमो टोरीसेली (मिशेल मोरोन) एक समुद्र तट पर एक खूबसूरत महिला को देखता है। सिसिली माफिया परिवार के नेता उनके पिता की अचानक गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे मास्सिमो भी घायल हो गए। पांच साल बाद मैसिमो अब एक निर्दयी और हिंसक नेता है जिसने टोरिकेली परिवार पर अधिकार कर लिया है। वॉरसॉ में, लौरा बील (अन्ना मारिया सिक्लका), एक उग्र श्यामला कार्यकारी, अपने प्रेमी मार्टिन के साथ अपने रिश्ते से नाखुश है, जो उसे सेक्स शुरू करने की कोशिश करने पर फटकार लगाता है। लॉरा अपना 29वां जन्मदिन दोस्तों के साथ इटली में मनाती है लेकिन मार्टिन द्वारा उसे शर्मिंदा करने के बाद, वह टहलने ज